दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद क्या होगा?

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वह दो दिन बाद अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीपा दे देंगे. जेल से जमानत पर बाहर आते ही अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से अपने इस्तीफे का ऐलान किया है, उसपर सियासी गलियारों में अटकले लगाई जा रही हैं.

भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार होने से लेकर CM पद छोड़ने तक, पढ़ें केजरीवाल के मामले में कब-कब क्या हुआ

CM Arvind Kejriwal: जमानत मिलने के 48 घंटों के अंदर ही अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. बता दें कि जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जल भुइयां की पीठ ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत दी.

5000 कमांडोज, ऑनलाइन रजिस्ट्री और को-ऑर्डिनेशन टीम... साइबर क्राइम को रोकने के लिए सरकार ने उठाए ये कदम

गृहमंत्री अमित शाह ने भारतीय साइबर अपराध समन्वय केंद्र (I4C) के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा का अभिन्न हिस्सा है. हमें साइबर सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी. क्योंकि साइबर सुरक्षा के बिना देश की प्रगति संभव नहीं

पाकिस्तान में इमरान समर्थकों पर फायरिंग, रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे PTI कार्यकर्ता

पाकिस्‍तान (Pakistan) में इमरान खान की रिहाई की मांग को लेकर पीटीआई ने रैली का आयोजन किया. पार्टी का आरोप है कि पुलिस अधिकारियों ने पीटीआई कार्यकर्ताओं पर फायरिंग की है.

'पसंदीदा नौकरशाहों और भ्रष्ट व्यक्तियों का बाहुबल...' : TMC सांसद ने जवाहर सरकार ने दिया इस्तीफा

TMC से राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने कहा कि मैंने पिछले महीने आरजी कर अस्पताल की घृणित घटना के खिलाफ हर किसी की प्रतिक्रिया को धैर्यपूर्वक देखा है. सरकार अब जो दंडात्मक कदम उठा रही है, उसमें देरी हुई है.

Ground Report : क्या ससुराल में जीतेंगी विनेश फोगाट, जानिए क्या बोल रहा जुलाना

जुलाना के गांव के लोगों से हमारे रिपोर्टर पल्लव मिश्रा ने बातचीत की. उन्होंने हरियाणा में चुनावी माहौल पर और कांग्रेस द्वारा विनेश फोगाट को टिकट देने को लेकर कई सवाल किए.

सौतेली बेटी से बार-बार किया रेप, सुप्रीम कोर्ट ने पिता की सजा को रखा बरकरार, जानें पूरा मामला

मामले की सुनवाई करते हुए शीर्ष अदालत ने अपने आदेश में कहा, "मामले के तथ्यों और परिस्थितियों पर विचार करने के बाद, हम सजा को घटाकर 10 वर्ष कर देते हैं और जुर्माने की राशि को दो लाख रुपये ही बरकरार रखते हैं."

पीएम मोदी ने ब्रुनेई में प्रसिद्ध उमर अली सैफुद्दीन मस्जिद का किया दौरा, सुल्तान के पिता ने करवाया था निर्माण

मोदी द्विपक्षीय यात्रा पर ब्रुनेई जाने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं. इससे पहले 2013 में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह 11वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए ब्रुनेई गए थे.

अदाणी पोर्ट्स के कार्गो वॉल्यूम प्रबंधन में अगस्त में आई तेज़ी, मुंद्रा-टूना पोर्ट्स में 4 दिन काम बंद रहने के बावजूद हुई ग्रोथ

वित्तवर्ष 2024-25 के पहले 5 माह के दौरान अदाणी पोर्ट्स ने कुल 18.24 करोड़ टन कार्गो का प्रबंधन किया, जो सालाना आधार पर 7 फ़ीसदी की बढ़ोतरी है. इस बढ़ोतरी में कन्टेनर, लिक्विड्स और गैस हैंडलिंग शामिल है.

गौतम अदाणी, परिवार हुरुन इंडिया अमीरों की सूची में अव्वल, संपत्ति में 95% का इज़ाफ़ा

हुरुन की इंडिया के अमीरों की सूची के मुताबिक, देशभर में अरबपतियों की तादाद में कई गुणा वृद्धि हुई है. अब 334 भारतीय अरबपति हैं, जो 13 साल पहले सूची की शुरुआत के वक्त की अरबपतियों की संख्या से छह गुणा ज़्यादा हैं.

घर 1 2 3 4 5 6 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 6) कुल 55 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap