ओमान की मस्जिद में ISIS की गोलीबारी, 1 भारतीय की मौत, 4 पाकिस्तानियों की भी गई जान

ISIS ने इराक, अफगानिस्तान और पाकिस्तान जैसे देशों में शिया समारोहों, जुलूस और अनुयायियों पर लगातार हमले किए हैं, लेकिन उसने शिया अल्पसंख्यक समुदाय वाले ओमान (Oman Mosque Attack) में ऐसा हमला पहली बार किया है.

उत्तराखंड और मध्य प्रदेश सहित देश के इन राज्यों में बारिश की संभावना, हिमाचल के लिए अलर्ट

Weather Forecast: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र के विदर्भ और छत्तीसगढ़ में गरज और बिजली के साथ मानसून (Monsoon) का बारिश होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में अगले पांच दिनों के दौरान अच्छी वर्षा होने का अनुमान है. 

ब्रिटेन के नये प्रधानमंत्री स्टॉर्मर को चुनाव में जीत पर पीएम ने दी बधाई, सुनक को कह दी ये बात

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘ब्रिटेन के आम चुनाव में उल्लेखनीय जीत पर केअर स्टॉर्मर को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं.

हाथरस हादसे से जुड़े 'भोले बाबा' पर मायावती का ये बयान चौंकाता है...!

Hathras Tragedy: यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को लोगों को सलाह दी है कि वे अपने दुखों को दूर करने के लिए हाथरस के भोले बाबा जैसे अनेकों और बाबाओं के अंधविश्वास व पाखंडवाद के बहकावे में न आएं.

हाथरस के जिस सत्संग में गई थी 121 लोगों की जान, उसके मुख्य आयोजक को पुलिस ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपी मधुकर की गिरफ्तारी में मदद करने वाली सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी.

उत्तर कोरिया ने बैलिस्टिक मिसाइल लॉन्च की : दक्षिण कोरिया का दावा; क्या करने जा रहे किम? 

उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया का विवाद बहुत पुराना है लेकिन अब यह धीरे-धीरे पूरी दुनिया के लिए खतरा बनता जा रहा है. पढ़ें कैसे बढ़ रही इन दोनों के बीच दुश्मनी...

पेट्रोल-डीजल GST के दायरे में आया तो होगा बड़ा फायदा, आधी हो जाएंगी कीमतें : कांग्रेस

जीएसटी काउंसिल द्वारा रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट, रिटायरिंग रूम, वेटिंग रूम, क्लाक रूम सेवाओं, बैटरी चालित कार सेवाओं को जीएसटी से छूट देने के फैसले के बारे में अल्वी ने बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह छूट बहुत मामूली है.

इजरायली सेना ने राफा में विस्थापित फिलिस्तीनियों के टेंट कैंपों पर किए हमले, 25 की मौत

इजरायली सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को राफा के उत्तर में विस्थापित फिलिस्तीनियों के टेंट कैंपों पर गोलाबारी की. इससे कम से कम 25 लोग मारे गए और 50 अन्य घायल हो गए. गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय और आपातकालीन कर्मचारियों के अनुसार, इस छोटे फिलिस्तीनी क्षेत्र में ताजा घातक हमला हुआ. इजरायल और हमास के बीच लड़ाई के चलते यहां से हजारों लोग भाग गए हैं.

घर 1 2 3 4 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 12) कुल 111 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap