अखिलेश यादव ने दिया 'मॉनसून ऑफर', जानें बीजेपी ने दिया क्या जवाब

बीजेपी नेता आलोक अवस्थी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए अखिलेश यादव को जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि अगर संघर्ष कर पार्टी खड़ी की होती तो आज ऑफर नहीं देने पड़ते.

महाराष्ट्र के अहम चुनावों में कांग्रेस के सात विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की : सूत्र

महाराष्ट्र  में लोकसभा की 48 में से 30 सीटें जीतने वाली कांग्रेस (Congress) के कम से कम सात विधायकों ने शुक्रवार को हुए विधान परिषद चुनाव (Maharashtra Legislative Council elections) में सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. विपक्षी दलों की महाविकास अघाड़ी के लिए एक चिंताजनक संकेत है. 

पति दोस्तों के साथ निकला घूमने, गुस्सायी बीवी ने 4 महीने की बच्ची का गला घोंटा, फिर किया सुसाइड

मनीषा इतना ज्यादा नाराज हो गईं कि उसने बेहद खौफनाक कदम उठाते हुए पहले तो अपनी साढे़ चार महीने की बेटी अनुश्री की गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर उसने अपने आवास में नायलॉन की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ब्रिटेन की फर्स्‍ट लेडी: पहले तकरार, फिर प्यार... विक्टोरिया ऐसे बनीं PM स्टार्मर की हमसफर, प्रिंसेस ऑफ वेल्स से होती है तुलना

कीर स्‍टार्मर की इस जीत के बाद विक्‍टोरिया स्‍टार्मर की काफी चर्चा है. विक्‍टोरिया, कीर स्‍टार्मर की पत्‍नी हैं और अब ब्रिटेन की फर्स्‍ट लेडी हैं और उनका नया पता है 10 डाउनिंग स्‍ट्रीट.

Video: पेपर लीक की जांच के बीच यूपी में स्‍कूल प्रिंसिपल को जबरन ऑफिस से हटाया

प्रयागराज में 11 फरवरी को पेपर शुरू होने से पहले ही सुबह पेपर लीक हुआ था. यूपी एसटीएफ ने परीक्षा केंद्र से पेपर लीक नेटवर्क में प्रयागराज के बिशप जॉनसन गर्ल्स स्कूल के परीक्षा केंद्र व्यवस्थापक विनीत यशवंत समेत 10 आरोपियों को जेल भेज दिया था.

2 अगस्त 1990 का वो दिन फिर क्यों याद आया? गल्फ वॉर में कैसे फंसे थे ब्रिटिश एयरवेज के 367 यात्री

दुनिया में एक से बढ़कर एक घटनाएं होती रही हैं. यह बताती हैं कि कभी भी कुछ भी हो सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ था ब्रिटिश एयरवेज के 367 यात्रियों के साथ...पढ़ें पूरी कहानी...

भूख हड़ताल से AAP नेता आतिशी की तबीयत बिगड़ी, LNJP अस्पताल में कराया भर्ती

आतिशी ने 22 जून को हरियाणा द्वारा दिल्ली के पानी का हिस्सा जारी नहीं करने के विरोध में अपनी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की थी. 

इजरायल ने छेड़ी जंग तो मसीहा बना ये फूड ब्लॉगर, गाजा के बच्चों का ऐसे भर रहा पेट

हमादा की कहानी गाजा के हलचल भरे बाजारों और कैफे से शुरू होती है, जहां उन्होंने खाद्य ब्लॉगिंग का जुनून विकसित किया. उनकी ऑनलाइन उपस्थिति, जो शुरू में गाजा की समृद्ध पाक परंपराओं का जश्न मनाने के लिए समर्पित थी. हमादा के वीडियो में गर्म फ्लैटब्रेड से लेकर रसदार मुसाखान तक सब कुछ दिखाया गया है, जो गाजा के विविध व्यंजनों का सार दर्शाता है.

हिंदुजा परिवार को स्विट्जरलैंड की ऊपरी अदालत से मिली खुशखबरी, चारों सदस्य हुए बरी; पढ़ें पूरा मामला

हिंदुजा परिवार न सिर्फ ब्रिटेन का बल्कि दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक है. इस परिवार का नाता भारत से भी रहा है. यही कारण है कि बड़ी संख्या में भारतीय इनकी कंपनियों में काम करते हैं.

आगामी बजट को लेकर अर्थशास्त्रियों का सुझाव, रोजगार सृजन और विनिर्माण क्षेत्र को बढ़ावा देने पर दिया जाए ध्यान

Union Budget 2024 Updates: प्री-बजट बैठक के बाद स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय सह-संयोजक अश्विनी महाजन ने कहा कि बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है और सरकार को रोजगार सृजन पर ध्यान देना चाहिए.

घर 1 2 3 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 3) कुल 25 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap