5 शावकों के साथ बारिश में मस्ती करती नजर आई चीता 'गामिनी', केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने शेयर की वीडियो

पिछले साल मार्च में मादा चीता ज्वाला (नामीबियाई नाम सियाया) ने चार शावकों को जन्म दिया था लेकिन उनमें से केवल एक ही जीवित बच पाया.

लोकसभा अध्यक्ष कौन LIVE: ओम बिरला vs के. सुरेश का बन गया सीन, जिद पर अड़े विपक्ष ने भी उतारा उम्मीदवार

राहुल गांधी ने कहा कि पूरे विपक्ष ने कहा है कि हम स्पीकर को सपोर्ट करेंगे, लेकिन डेप्युटी स्पीकर विपक्ष को मिलना चाहिए. राजनाथ जी ने कल कहा था कि वह खरगे जो को वापस फोन करेंगे.अभी तक उनका फोन नहीं आया है. हमारे नेता का अपमान किया जा रहा है.

तबीयत बिगड़ने के बाद जल संकट पर आतिशी का अनिश्चितकालीन अनशन खत्म, AAP सांसद पीएम मोदी को लिखेंगे पत्र

आतिशी अभी भी एलएनजेपी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. संजय सिंह के मुताबिक, अनिश्चितकालीन अनशन की लड़ाई को विराम दिया जा रहा है लेकिन विपक्षी पार्टियों को लामबंद कर के हम संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे.

1 जुलाई से आ रहे नए कानून न्याय संहिता में पेपर लीक करने वालों का पूरा इंतजाम, जानिए क्या-क्या सजा होगी

सरकारी सूत्रों ने के मुताबिक नीट-यूजी और यूजीसी-नेट के पेपर लीक होने की घटना शनिवार को नए केंद्रीय कानून की अधिसूचना से पहले की है, लेकिन सीबीआई सार्वजनिक परीक्षा (अनुचित साधनों की रोकथाम) अधिनियम के तहत अपराधों की जांच करेगी

पीएम मोदी का राहुल पर 'आपातकाल' अटैक': लगातार किए 4 ट्वीट, जानिए क्या-क्या कहा

पीएम मोदी ने इमरजेंसी (PM Modi On Emergency) की 50 साल होने पर कांग्रेस और राहुल गांधी को घेरते हुए बैक टू बैक 4 पोस्ट किए. उन्होंने कहा कि आज का दिन उन सभी महान पुरुषों और महिलाओं को श्रद्धांजलि देने का दिन है, जिन्होंने आपातकाल का विरोध किया.

नोएडा का जेवर एयरपोर्ट कब से हो रहा चालू? जानिए क्या है लेटेस्ट अपडेट

हवाई अड्डे ने कहा कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान संपर्क के लिए कई एयरलाइन कंपनियों के साथ समझौते किए गए हैं. हवाई अड्डे ने यह भी कहा कि निर्माण कार्य उन्नत चरणों में है.

अमेरिका से ग्रेजुएशन करने वाले विदेशी छात्रों को मिलेगा ग्रीन कार्ड, डोनाल्ड ट्रंप ने किया बड़ा ऐलान

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक पॉडकास्ट में सुझाव दिया कि अमेरिका में गैर-नागरिकों को कॉलेज से ग्रेजुएशन होने पर "स्वचालित रूप से" ग्रीन कार्ड मिलना चाहिए.

भारतीय अर्थव्यवस्था पर इंफ्रा प्रोजेक्ट्स का हो सकता है चार गुना असर: SBI चेयरमैन दिनेश कुमार खारा

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश कुमार खारा ने ब्याज आय पर टैक्स में राहत देन की वकालत की है. उन्होंने कहा कि इससे बैंकों को बचत जुटाने में मदद मिलेगी जिसका उपयोग दीर्घकालिक बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के फंडिंग के लिए किया जा सकेगा.

Air India अब घरेलू रूट्स पर देगी प्रीमियम इकॉनमी क्लास की सुविधा, जानें क्या है इसकी खासियत

Air India Premium Economy Class : एयरलाइन ने बुधवार को कहा कि फ़िलहाल सिर्फ थ्री-क्लास केबिन कॉन्फ़िगरेशन वाले दो विमान दिल्ली और बेंगलुरु और दिल्ली और चंडीगढ़ के बीच कुल 10 डेली फ्लाइट्स उपलब्ध होगी.

कनाडा ने ईरान के इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्ड को आतंकवादी संगठन घोषित किया

कनाडा के सार्वजनिक सुरक्षा मंत्री डोमिनिक लेब्लांक ने बुधवार दोपहर घोषणा की कि कनाडा आईआरजीसी की "आतंकवादी गतिविधि का मुकाबला करने के लिए" अपने पास उपलब्ध सभी साधनों का उपयोग करेगा.

घर पूर्व 1 2 3 4 5 6 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 5 / 6) कुल 55 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap