देश के किस राज्य में सबसे ज्यादा छात्र कर रहे आत्महत्या? डरा देगी ये रिपोर्ट

आईसी3 इंस्टीट्यूट द्वारा अटैच रिपोर्ट में कहा गया, "पिछले दो दशकों में, छात्र आत्महत्या (Student Suicide) की घटनाओं में चार प्रतिशत की सालाना वृद्धि हुई है, जो राष्ट्रीय औसत से दोगुनी है.

डर गया या इंतकाम की तैयारी? 'लड़की' बने हमास चीफ सिनवार यह कैसी 'अय्यारी'

इजरायल पर हमास के हमले के बाद से ही याह्या सिनवार चर्चाओं में बना हुआ है. इजरायल उसकी तलाश जोर-शोर से कर रहा है. इजरायल का मानना है कि अगर उसने याह्या सिनवार को पकड़ लिया या उसे मार दिया तो वह हमास को बड़ा झटका दे सकता है.

119 साल के इतिहास में रेलवे बोर्ड को मिला पहला दलित सीईओ, जानें सतीश कुमार से जुड़ी खास बातें

सतीश कुमार 119 साल के इतिहास में रेलवे बोर्ड अध्यक्ष बनने वाले पहले दलित अधिकारी हैं. उनके पास रेलवे में सेवा का तीन दशक से भी ज्यादा काम करने का अनुभव है.

आंध्र प्रदेश के कडप्पा में ट्रक और कार की टक्कर, 5 लोगों की मौत

आंध प्रदेश के कडप्पा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. रामपुरम के सीआई वेंकट कोंडा रेड्डी के अनुसार, घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

सुनीता विलियम्स को अंतरिक्ष भेजने वाले बोइंग स्टारलाइन को इस वजह से करना पड़ा असफलताओं का सामना

एक दशक पहले नासा ने दो कंपनी, बोइंग और स्पेसएक्स को चुना जो एक नए स्पेसस्टेशन को डिजाइन करें. यह स्पेसस्टेशन एस्ट्रोनॉट को इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन (ISS) ले जाने में समर्थ हो.

फैशन मॉडल से लेकर पत्रकारिता और गांधी परिवार की बहू तक, ऐसा रहा मेनका गांधी का राजनीतिक सफर

मेनका जब मॉडलिंग कर रही थीं तब उनकी एक तस्वीर को देखकर संजय गांधी को उनसे मोहब्बत हो गई. इसके बाद जुलाई 1974 में दोनों ने सगाई की. इसके ठीक 2 महीने बाद ही 23 सिंतबर 1974 में दोनों शादी के बंधन में बध गए.

बांग्लादेश में कोई अल्पसंख्यक नहीं, सब एक परिवार... हिंदुओं के खिलाफ हिंसा पर NDTV से बोलीं शर्मीन मुर्शिद

Sharmin Murshid: बांग्‍लादेश में हिंदुओं पर होने वाले हमलों को लेकर NDTV से खास बातचीत में मंत्री शर्मीन मुर्शिद ने कहा कि आवामी लीग ने एक पार्टी के रूप में लोगों की जान ले ली. इसको अल्पसंख्यकों और हिंदुओं  के संदर्भ में न देखकर इसी संदर्भ में देखना चाहिए.

Exclusive: छोटे दुकानदारों और खुदरा व्यापारियों के हितों को सुरक्षित रखना ज़रूरी: वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल

पीयूष गोयल ने कहा कि भारत में अमेजन को हुआ भारी घाटा, दरअसल मार्केट बिगाड़ने वाली बेहद कम कीमतों पर प्रोडक्‍ट्स की सेलिंग के तौर-तरीके की तरफ इशारा करता है. जो भारत के लिए अच्छा नहीं है. क्योंकि इसका असर करोड़ों छोटे खुदरा विक्रेताओं पर पड़ता है.

देश के कुछ इलाकों में अगले दो दिनों में भारी बारिश की संभावना, IMD ने बताया- कहां, कैसा रहेगा मौसम

Weather Update: देश में मानसून की बारिश का सिलसिला जारी है. राजधानी में आज दिन में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है.

Exclusive : सरकार और RBI में अच्छे तालमेल से भारत कोविड और रूस-यूक्रेन युद्ध से उबरा : RBI चीफ शक्तिकांत दास

आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने एनडीटीवी के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि जिस तरह से हम यूक्रेन सहित कई संकट से बाहर निकले हैं, वो भारत के मामले में अनुकरणीय है.

घर पूर्व 1 2 3 4 5 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 2 / 5) कुल 47 आइटम

© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap