यह तो हद है! वो पटरी पर छाता तान सोता रहा, ट्रेन रोक ड्राइवर ने कहा- भाईसाहब उठिए जरा

2024-08-26 ndtv.in HaiPress

कर्मचारी के कहने पर शख्स ट्रैक से हट गया.

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो वारयल हो रहा है. जिसमें एक शख्स रेलवे ट्रैक पर आराम करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स बिना किसी परवाह के आराम से ट्रैक पर सो रहा है. वहीं तेज धूप से बचने के लिए इसने एक छाता भी खोल रखा है. इस व्यक्ति के कारण ट्रेन को रोकना पड़ा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये व्यक्ति आराम से छाता खोलकर ट्रैक पर सो रहा है. जबकि ट्रेन ट्रैक पर रुकी हुई है. एक कर्मचारी इसके पास गया और उसे वहां से हटने को कहा. ये वीडियो उत्तर प्रदेश का है.

'कुम्भकर्ण' ने रोकी ट्रेन !


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति रेल की पटरी पर छाता लिए सोए नजर आ रहा है,हालांकि ये वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.#viralvideos | #train | #video | #india pic.twitter.com/MWyxrcqYBM

— NDTV India (@ndtvindia) August 26,2024

इस वीडियो पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक व्यक्ति ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा किकैसे-कैसे लोग हैं यहां..... जबकि एक अन्य यूजर ने एक्स पर लिखा...अरे वो चील कर रहा है. उसे पता है,ट्रेन बीच में ही रुक जाएगी. रेल मंत्री को आभार....

सोशल मीडिया पर रेलवे ट्रैक से जुड़ी एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला के ऊपर से एक ट्रेन गुजर गई. दरअसल ये महिला ट्रैक पार करते हुए गिर गई. इतनी ही देर में तेज रफ्तार में वहां से एक मालगाड़ी ट्रैक पर आ गई. जान बचाने के लिए महिला बिना देरी करते हुए ट्रैक पर लेट गई. ये घटना तेलंगाना के विकाराबाद जिले के नवंदगी में एक जंक्शन की बताई जा रही है. इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- महिला के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन,इस ट्रिक ने बचा दी जान,आप भी देखें VIDEO

Video : Jharkhand में सियासी हलचल तेज़,NDA और चुनावी Seats पर JDU प्रभारी Ashok Chaudhary ने क्या कहा?

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap