आजादी के जश्न से पहले जम्मू से आई दिल तोड़ने वाली खबर, आतंकियों से मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी शहीद

2024-08-14 ndtv.in HaiPress

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के अस्सार इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान सेना का एक अधिकारी शहीद हो गए. यह मुठभेड़ देश भर में स्वतंत्रता दिवस समारोह से एक दिन पहले हुई है.

सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करने के बाद एक अमेरिकी निर्मित एम4 राइफल,गोला-बारूद और रसद सामग्री भी बरामद की है. सूत्रों का कहना है कि सुरक्षा बलों को 4 पाकिस्तानी आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी और उन्होंने कल शाम एक ऑपरेशन शुरू किया था.

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवाद रोधी अभियान चला. अधिकारियों ने बताया कि तलाशी दलों ने मंगलवार तड़के अहलान गगरमांडू जंगल में कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं और पता लगाने के लिए गोलीबारी की. अधिकारियों के बताया कि जंगल क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तलाशी अभियान में शामिल किया.

जम्मू क्षेत्र में आतंकी हमला स्वतंत्रता दिवस समारोह से एक दिन पहले हुआ है और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं,जिसमें सेना प्रमुख जनरल उपेन्द्र द्विवेदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल सहित वरिष्ठ लोग शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap