बेंगलुरु के हॉस्टल में लड़की की बेहरमी से हत्या करने वाला आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

2024-07-27 ndtv.in HaiPress

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद के अनुसार आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई थी.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में एक 24 वर्षीय युवती की हॉस्टल में बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है.बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने एनडीटीवी से इस खबर की पुष्टि की. जानकारी के अनुसार आरोपी को मामले की जांच के लिए शहर लाया जा रहा है. हाल ही में बेंगलुरु के कोरमंगला स्थित एक 'पेइंग गेस्ट' में रहने वाली कृति कुमारी कीगला रेतकर हत्या कर दी गई थी.पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या 23 जुलाई की रात को की गई थी. हमलावर ने कमरे में घुसकर कृति कुमारी को मार डाला था. कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी और वह शहर में एक निजी कंपनी में काम करती थी.

हत्या से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति उसपर चाकू से हमला करते हुए देख रहा था. वीडियो में एक व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए 'पेइंग गेस्ट' में घुसता है. वह दरवाजा खटखटाता है तथा कुछ देर बाद महिला को घसीटकर बाहर निकालता दिखाई देता है. पीड़िता हमले का विरोध करती है,लेकिन हत्यारा उसे पकड़कर गला रेत देता है और वहां से भाग जाता है. शोर-शराबा सुनकर इमारत में मौजूद अन्य महिलाएं मौके पर पहुंचीं लेकिन वे उसे बचा नहीं पातीं. लोगों ने तुरंत पुलिस को इस हमले की सूचना दी.

सूत्रों के अनुसार,आरोप कृति कुमारी के हॉस्टल में रहने वाली रूममेट का बॉयफ्रेंड है. आरोपी और रूममेट दोनों बेरोजगार है और इसको लेकर इनके बीच अक्सर झगड़ते होते रहते थे. अक्सर,जब लड़ाई बहुत बढ़ जाती थी,तो कृति कुमारी बीच-बचाव करती थी.कृति ने अपनी रूममेट को आरोपी से दूरी बनाने की सलाह दी थी. सूत्रों ने बताया कि इससे वह भड़क गया और उसने कृति की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-पोस्टर पर शहीद बेटे का फोटो चूमने लगी मां... करगिल की बरसी पर इस तस्वीर ने कलेजा चीर दिया

Video : जानिए कैसे Maharashtra Cyber ने मिनटों में बचाए 30 Crores ?

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
© कॉपीराइट 2009-2020 भारतीय शहर की खबर      हमसे संपर्क करें   SiteMap